राधे माँ अपने आगामी वेब सीरीज़ में ‘रथ’ को दिखाने के लिए तैयार हैं

महिला सामाजिक नेता की शीर्ष सूची के बाद, राधे माँ अब मनोरंजन उद्योग को लेने की योजना बना रहे हैं। ओह, मनोरंजन उद्योग और कैरियर शुरू करने के लिए, पहली अभिनेत्री के रूप में उनका पहला कदम अभिनेता से बने निर्माता राममंद हांडा की वेब श्रृंखला में होगा।

आप सोच सकते हैं कि कहानी किस बारे में होगी? खैर, शुरुआत के लिए मैं आपको बता दूँ कि राधे माँ ने अतीत में सभी विवादों का हिस्सा बनने के बाद लोगों के मन में अपनी सकारात्मक छवि हासिल करने के लिए यह कदम उठाया है।

गुरमीत राम रहीम सिंह की एमएसजी श्रृंखला पर कब्जा करने के बाद, मुझे लगता है कि स्क्रीन पर आपको देखने के लिए भीड़ बहुत मजबूत हो गई है, राधे माँ। और अगर डेरा प्रमुख ऐसा कर सकता है, राधे मां क्यों नहीं कर सकती?

अब, वेब श्रृंखला में उसकी भूमिका क्या है?

सूत्रों के मुताबिक, भारत की स्वयं की घोषणा की देवी फिल्म में खुद को खेलेंगे। यही है, वह नायक के मार्गदर्शक प्रकाश के रूप में चित्रित किया जाएगा

यह वास्तव में ‘राधे माँ’ जैसी गंभीरता से है?

निर्माता राममंद हांडा के अनुसार, “वास्तव में लोगों को असली राधे माँ से मिलने का एक तरीका है, मुझे उसका नाम ‘रह दे माँ’ है, जिसका अर्थ है, ‘हमें रास्ता दिखाओ, माँ।’ और वह यही है श्रृंखला में करेंगे, वह परमेश्वर के दूत को निभाता है, जो अवसाद से नायक को लाता है।

अब राधे माँ कह सकते हैं, “कैमरा मुझे प्यार करता है।”

शूटिंग राधे माँ के बंगले में हुई थी। निर्माता ने कहा, “वह सहज और सहकारी थीं। यह आसान था क्योंकि वह खुद खेल रहा था। परिणाम अच्छे लग रहे हैं।”

उसके सहकर्मियों को क्या कहना है?

पूनम की भूमिका निभाने वाले वेब श्रृंखला से एक और स्टार अनीषा निखंज ने कहा, “राधे माँ के साथ मेरे पास कोई दृश्य नहीं था, लेकिन मैं राममैन के साथ उनके स्थान पर गया, और यह एक अद्भुत अनुभव था। जो भी लोग और मीडिया उसके बारे में बात करें, मुझे पता चला कि यह बिल्कुल विपरीत था। उनका व्यक्तित्व आकर्षक है, और उसका आभा बहुत स्वागत है। हमारे जो भी बातचीत हुई थी, मैंने इस संक्षिप्त बैठक से जीवन के महत्व को सीखा। ”

बाबा को बुरा लगेगा अगर मैं उसका उल्लेख नहीं करूँगा।

यह पहली बार नहीं है कि किसी भी आत्म-घोषणा की भगवान-देवी मनोरंजन उद्योग में आ रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि आप महान ‘एमएसजी: ईश्वर का दूत’ भूल गए हैं। आप जानते हैं कि बलात्कारी बाबा ने अपनी अधीनस्थ फिल्म एमएसजी, यानी, ‘एमएसजी -2 द मैसेंजर’ और ‘एमएसजी- द वारियर शेर हार्ट’ के तीन हिस्सों को बनाया है।

उनके 2017 संग्रह

उनके 2017 फ़िल्मों में शामिल हैं ‘जट्टू इंजीनियर’ और ‘हिंद का नपूक को जवाब: एमएसजी शेर दिल 2’ जो कि उनके ‘एमएसजी- द वॉरियर शेर हार्ट’ की अगली कड़ी है। हाँ! आप इस का उपभोग करने के लिए एक मिनट ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *