स्पा सेंटर मे चल रहा था सेक्स रैकेट हुआ पर्दाफाश, इस सेक्स रैकेट मे छुड़ाई गईं 65 कॉल गर्ल्स

हैदराबाद मे हैदराबाद पुलिस ने स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रॅकेट का धंधा करने वाले कई गिरोहों का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में 12 स्पा सेंटरो की तालाशी की गई है. पुलिस ने लगभग 65 कॉल गर्ल्स को इस जिस्मफरोशी के धंधे से आजाद कराया है. फिलहाल मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला माधापुर इलाके का है. कुछ समय से शहर की कई जगहों पर स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चल रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने 12 स्पा सेंटर्स पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने 65 महिलाओं को जिस्मफरोशी के इस दलदल से बाहर निकाला. इनमें 34 थाई मूल की हैं.

पीड़ितों के बयानों के आधार पर पुलिस ने इन रैकेट को चलाने वाले लगभग 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सिद्धार्थ नामक मुख्य आरोपी को भी दबोच लिया है. आरोपी तीन स्पा सेंटर का मालिक बताया जा रहा है. सिद्धार्थ नौकरी देने के बहाने थाईलैंड, नॉर्थ-ईस्ट से लड़कियों को बुलवाकर इस धंधे में धकेल देता था.

पुलिस के मुताबिक, सिद्धार्थ का मुंबई निवासी दोस्त काके भी वहां से लड़कियों को जाल में फंसा कर हैदराबाद भेजता था. यहां उन्हें सिद्धार्थ इस धंधे के लिए तैयार करता था. उसके साथ दो बिजनेस पार्टनर्स की भी गिरफ्तारी की गई है. आरोपियों के बंगलुरु और जुबली हिल्स में स्पा चल रहे थे. पुलिस इनकी जांच कर रही है.